iQOO Z9 Turbo+ के दमदार फीचर्स, शानदार कैमरा और 6000mAh बैटरी के साथ जल्द लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन्स!

iQOO Z9 Turbo+
Rate this post
Join whatsapp group Join Now
Join Telegram group Join Now

इस समय आईक्यू ब्रांड अपनी z9 टर्बो सीरीज में नया मॉडल जोड़ने जा रहा है, जिसका नाम iQOO Z9 Turbo+ रखा गया है. इसे लेकर चीनी मार्केट की वेबसाइट पर डिवाइस के बारे में काफी जानकारियां भी शेयर की जा चुकी है, लेकिन अभी तक कंपनी द्वारा इसकी लॉन्च डेट की घोषणा नहीं की गई है, लेकिन जल्द इसे लॉन्च किया जाने वाला है. वही फोन की इमेज से डिजाइन की पुष्टि हो चुकी है और साथ ही इस डिवाइस के स्पेसिफिकेशन भी ऑनलाइन लीक हो चुके हैं. इसके बारे में आज हम आपको बताने वाले हैं, इसकी वजह से इस स्मार्टफोन को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है.

iQOO Z9 Turbo+ लॉन्च (iQOO Z9 Turbo+ launched)

iQOO Z9 Turbo+ के जारी किए गए टीचर में आप देख सकते हैं कि, यह काफी खूबसूरत स्मार्टफोन में से एक है और इसका रियर कैमरा मॉडल काफी खूबसूरत नजर आ रहा है जो की, उभरी हुई डिजाइन के साथ में देखने को मिल रहा है, साथ स्मार्टफोन के कोने कम आकर के शॉप में नजर आ रही है. यह एक प्रीमियम लुक प्रदान करने वाला है जो कि, युवाओं को खासतौर पर देखते हुए डिजाइन किया गया है.

फ्लैट डिस्प्ले और स्क्वर्कल कैमरा

iQOO Z9 Turbo+ में आप देख सकते है, की इसके फ्रंट की ओर एक फ्लैट डिस्प्ले है। इसके रियर हिस्से में एक स्क्वर्कल कैमरा आईलैंड है जिसमें दो कैमरे हैं। कैमरा मॉड्यूल के बगल में एक ड्यूल-टोन एलईडी फ्लैश मौजूद है। जिससे पता चलता है कि वॉल्यूम रॉकर और पावर बटन इसके दाईं ओर स्थित हैं। वही इसका डिजाइन काफी हद तक iQOO Z9 Turbo के समान देखने को मिल रहा है, जिसे इस साल की शुरुआत में लॉन्च किया गया था.

iQOO Z9 Turbo+ डिस्प्ले (iQOO Z9 Turbo+ display)

iQOO Z9 Turbo+ की बात की जाए तो, 6.78-इंच का 1.5K एमोलेड डिस्प्ले दी जा रही है, इसमें 2800×1260 पिक्सल रिजॉल्यूशन, 144Hz रिफ्रेश रेट, 480Hz टच सैंपलिंग रेट, 4500 निट्स तक की अधिकतम ब्राइटनेस मिलने वाली है, इसके साथ ही डॉल्बी विजन, 3840Hz PWM डिमिंग और DC डिमिंग का सपोर्ट भी इसमें आपको देखने को मिलने वाला है.

iQOO Z9 Turbo प्रोसेसर (Processor)

iQOO Z9 Turbo+ मोबाइल में आपको ऑक्टा-कोर MediaTek Dimensity 9300+ चिपसेट मिलने वाला है, जिसकी स्पीड काफी बेहतर देखि जा सकती है। यह 4nm प्रोसेसर पर बेस्ड होगा। इसमें तगड़ी चिप के साथ ग्राफिक्स के लिए इम्मॉर्टालिस-G720 GPU लगा है, इसके साथ फोन में 12GB, 16GB LPDDR5x RAM तथा 256GB, 512GB UFS 4.0 इंटरनल स्टोरेज मिलने वाली है।

iQOO Z9 Turbo+ कैमरा (iQOO Z9 Turbo Camera)

iQOO Z9 Turbo+ में रियर पैनल पर OIS व LED फ्लैश के साथ डुअल कैमरा देखने को मिल सकता है, जिसमें 50MP का Sony LYT-600 सेंसर और 8MP अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस के साथ में 16MP का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है।

iQOO Z9 Turbo+ अन्य फीचर्स

iQOO Z9 Turbo+ डिवाइस में अन्य फीचर्स की बात की जाये तो, इसमे आपको में डुअल सिम 5जी, 4G VoLTE, , इन्फ्रारेड सेंसर, स्टीरियो स्पीकर,Wi-Fi 6, ब्लूटूथ 5.4, इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर धूल और पानी से बचाव वाली IP64 रेटिंगमिलने वाली है, साथ ही इसमें दमदार 6000mAh साइज की बैटरी देखने को मिलने वाली है।

iQOO Z9 Turbo+ कीमत (iQOO Z9 Turbo Price)

iQOO Z9 Turbo+ की कीमत के बारे में कंपनी ने अभी तक इसके बारे में ज्यादा खुलासा नहीं किया है, लेकिन बताया जा रहा है ,कि इस स्मार्टफोन की कीमत लगभग 23,400 से अधिक हो सकती है.

इन्हे भी पड़े –

Yamaha लेकर आ रही अपनी नई Rx100 जो दे रही आज Bullet जेसी गाडियों को भी टक्कर,,देखे फीचर्स और इसकी कीमत,,,

Bajaj Chetak Blue 3202: सस्ता, स्टाइलिश और 137 KM रेंज वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर, Ola और Ather को दे रहा टक्कर!

jobsyojana Join Now
Scroll to Top